स्नेह और आशीर्वाद के साथ

06 मई 2011

चाचा की शादी के बाद अब जन्मदिन की तैयारियां शुरू

हमारे परिवार में हमारी नई चाची का आगमन हो गया है। आपको बताया था न अपने चाचा की शादी के बारे में, शादी 30 अप्रैल को सम्पन्न हुई। बहुत मजा आया इस शादी में। बाबा के घर पर रोज ही कोई न कोई कार्यक्रम होता था। उसमें शामिल होकर भी बहुत अच्छा लगता था।

(हमारे पिताजी-मम्मी, दादी, चाची-चाचा, छोटी बहिन पलक
हम और हमारे छोटे मिंटू चाचा पता नहीं कहाँ चले गए)

इधर घर में शादी की भीड़भाड़ भी बहुत रही। बाबा-दादी, बुआ-फूफा, चाचा लोगों का आना जाना लगा रहा। हमारे मामा भी आये थे, इलाहाबाद से।

(इस फोटो में बाएं से--राजेश चाचा, बबलू चाचा, सुभाष चाचा, संदीप चाचा, हमारे पिताजी के मामा यानि कि हमारे बाबा, हमारे पिताजी, पंकज मामा और अंत में हमारे सुनील मामा)

आपको
एक बात और बतायें कि हम अपने जन्मदिन के बाद अपने नाना-नानी के पास इलाहाबाद जा रहे हैं। अरे, गर्मियों की छुट्टियाँ हो गई हैं, इस कारण से हमारे नाना और हमारे मामा भी हमको इलाहाबाद में मिल जायेंगे।
शादी के मजे लूटने के बाद अब हम अपने जन्मदिन की तैयारियों में लग गये हैं। हमारा जन्मदिन इसी माह की 7 तारीख को पड़ता है। अब दिन भी कितने रह गये हैं, आज हो गई 6 तारीख और ये लो कल ही तो है 7 मई। अरे वाह! कल ही तो हमारा जन्मदिन है।
अब चलें, थोड़ा सा तैयारियों में ध्यान लगायें क्योंकि इस कार्यक्रम में भी बहुत से लोगों के आने की उम्मीद है। कल फिर मिलेंगे, बर्थडे के बारे में बताने के लिए।
नमस्ते।

कोई टिप्पणी नहीं: